Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

गुलदार का दहशत:- नगर पंचायत चमियाला में 75 वर्षीय महिला शाम चार बजे से लापता, गुलदार के हमले की आशंका।

01-12-2022 02:12 AM

घनसाली, टिहरी:- 

    टिहरी जनपद के बालगंगा घाटी में जहां एक तरफ गुलदार का दहशत बना हुआ है जबकि हाल ही रविवार को एक 12 वर्षीय मासूम को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया वहीं आज बालगंगा तहसील के नगर पंचायत चमियाला स्थित वार्ड नं एक से किसी बुजुर्ग महिला के गायब होने की सूचना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

    वहीं वार्ड नं 1 के पार्षद हरीश राणा ने बताया कि लगभग 4 से बजे बजे के तकरीबन डबली देवी उम्र 75 वर्ष अपने घर से अचानक गायब हो गई है, उन्होंने कहा कि क्षेत्र में गुलदार के दहशत से अंदेशा जताया जा रहा है कि कहीं डबली देवी को भी गुलदार ने अपना निवाला ना बना दिया हो। जबकि घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों द्वारा वन विभाग को सूचना दी गई जिसके तत्काल बाद वन विभाग के वन क्षेत्राधिकारी प्रदीप चौहान द्वारा वन दरोगा विजेंद्र के साथ टीम को मौके पर भेजा गया और वन विभाग के साथ परिजनों व स्थानीय लोगों द्वारा काफ़ी देर खोजबीन के बाद भी कहीं डबली देवी का कोई सुराग नहीं मिला।

   बालगंगा रेंज वन क्षेत्राधिकारी प्रदीप चौहान ने बताया कि साढ़े सात बजे के तकरीबन ग्रामीणों द्वारा बताया गया डबली देवी उम्र 75 वर्ष अचानक घर से गायब हो गई जिसकी खोजबीन में वन विभाग की टीम को भेजा गया । स्थानीय लोगों के साथ काफी खोजबीन के बाद भी अभी तक बुजुर्ग महिला का कहीं कोई पता नहीं चल पाया है। 

     वहीं वन क्षेत्राधिकारी प्रदीप चौहान ने बताया कि गुलदार प्रभावित क्षेत्र लाटा, केमरिया सौड़ में बालगंगा रेंज द्वारा रात्रि गश्त की गई लोगों को जागरूक किया गया और सुझाव दिए गए हैं।


ताजा खबरें (Latest News)

भारत बना 20-20 का का विश्व विजेता, रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका की हार।
भारत बना 20-20 का का विश्व विजेता, रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका की हार। 30-06-2024 05:11 AM

चंद्रशेखर पैन्यूली भारतीय क्रिकेट टीम ने टी 20 पुरुष के दिलचस्प मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराकर टी 20 विश्व कप जीतकर इतिहास रचा है,भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज में हुए मुकाबले में मैच में गेंदबाजों क...