Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

पर्वतीय राजस्व निरीक्षक और उपनिरीक्षकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल।

27-12-2021 08:41 PM

घनसाली:

    अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पर्वतीय राजस्व निरीक्षक और उपनिरीक्षक विगत 23 दिसंबर से तहसील मुख्यालय घनसाली में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने से लोगों के तहसील में काम  नहीं हो पा रहे हैं जिससे आम जनता को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। राजस्व निरीक्षक और उप निरीक्षक अपनी 4 सूत्री मांगों को लेकर तहसील में धरने पर बैठे हैं।

1- राजस्व  निरीक्षक और राजिस्ट्रार कानूनगो के पद को एकीकृत करने के संबंध में।

2 - सम्मान कार्य के लिए सम्मान वेतन और संसाधनों दिए जाने के संबंध में।

3- 16वें बेच के राजस्व निरीक्षक परिशिक्षण वा राजस्व निरीक्षक क्षेत्रों में पुनर्वास और राज्स्व निरीक्षक सेवा नियमावली प्रख्यापन के संबंध में।

4-  सम्वर्गिया कर्मियों को उच्चीकृत वेतनमान 01/01/2006 से दिए जाने संबंध में ।

    हड़ताल पर बैठे राजस्व निरीक्षकों और उप  निरीक्षकों का कहना है कि जब तक सरकार हमारी मांगों को नहीं मानती तब तक अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी। वहीं राजस्व निरीक्षक राकेश सेमवाल का कहना है कि 23 दिसंबर 2021 से सभी राजस्व निरीक्षक और उपनिरीक्षक हड़ताल पर इस लिए बैठे हैं कि शासन हमारी मांगों की अनदेखी कर रहें हैं। 


ताजा खबरें (Latest News)

बिजनेस उत्तरायणी द्वारा एजुकेशनल एक्सीलेंस समिट का आयोजन।
बिजनेस उत्तरायणी द्वारा एजुकेशनल एक्सीलेंस समिट का आयोजन। 29-09-2024 09:49 PM

हिमालय रिसोर्सेस एनहैंसमेंट सोसाइटी व बिज़नेस उत्तरायणी द्वारा दिल्ली के प्रतिष्ठित कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ़ इंडिया में शनिवार को एजुकेशनल एक्सीलेंस सम्मिट और सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । कार्यक्रम मे...