Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

शारदीय नवरात्र के अवसर पर सीएम धामी ने दी प्रदेश वासियों को बधाई, कही ये बातें।

15-10-2023 02:36 PM

देहरादून:- 

या देवी सर्वभूतेषु शक्ति रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।।

    शक्ति स्वरूपा माँ दुर्गा की उपासना को समर्पित पर्व शारदीय नवरात्र के शुभारंभ पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश वासियों को अपनी शुभकामनाए प्रेषित की है।

    सीएम धामी ने शुभकामनाओं में कहा कि यह पावन पर्व आपके जीवन में सुख, समृद्धि, और प्रसन्नता लेकर आए और आपकी सभी मनोकामनाएँ पूर्ण हों ऐसी भगवती माँ दुर्गा से मेरी प्रार्थना है।

    वहीं उन्होंने कहा कि नवरात्र का यह पावन पर्व समाज में मातृ शक्ति की गरिमा और उनके महत्व को स्थापित करता है।हमारी सरकार प्रदेश में माताओं और बहनों के समग्र कल्याण के लिए सदैव तत्पर रहती है। इस दिशा में महिलाओं की शिक्षा, स्वास्थ्य, रोज़गार से जुड़ी बहुत सी योजनाएँ लागू की गई हैं। आप सभी के आशीर्वाद से उत्तराखण्ड राज्य में हम निरंतर अपनी माताओं बहनों के लिए समर्पित होकर कार्य कर रहे हैं ताकि उन्हें सामर्थ्यवान बनाया जा सके।

    एक बार पुनः आप सभी को शारदीय नवरात्र के शुभारम्भ की हार्दिक शुभकामनाएँ।


ताजा खबरें (Latest News)

Tehri : दस सूत्रीय मांगों को लेकर भूख-हड़ताल पर बैठेंगे सीमांत गेंवाली के ग्रामीण।
Tehri : दस सूत्रीय मांगों को लेकर भूख-हड़ताल पर बैठेंगे सीमांत गेंवाली के ग्रामीण। 29-09-2024 07:12 AM

आपदा प्रभावित ग्रामीणों ने दी भूखहड़ताल की धमकी आपदा के एक माह बाद भी नही हो रही सुनवाईपंकज भट्ट- घनसाली:- विकास खंड भिलंगना के सीमांत गांव गेवाली में आई प्राकृतिक आपदा के एक माह बाद भी प्रभावित ग्रमीणों की समस...