Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

घनसाली:- बालगंगा, बूढ़ाकेदार मंडल कार्यसमिति बैठक का आयोजन, स्याही फेंकने और गाली देने का मौका नहीं दूंगा - शक्ति लाल शाह

29-06-2022 11:31 PM

घनसाली, टिहरी: 

    उत्तराखंड में बीजेपी सरकार बनने के बाद संगठन की बैठकों का दौर प्रदेश से लेकर अब मंडलों में पहुंच गया है । जहां एक तरफ धामी सरकार अपने विकास के विजन को आगे बढ़ा रही है वहीं दूसरी तरफ संगठन भी अपनी गतिविधियों में कोई कसर नहीं छोड़ रहा। जब। माह के प्रथम सप्ताह में शुरू हुई बीजेपी कार्यसमिति की बैठक जिले के बाद अब मण्डल में समाप्ति की ओर है। 

    टिहरी जनपद के विधानसभा क्षेत्र घनसाली में आज बालगंगा और बूढ़ा केदार मंडल कार्यसमिति बैठक का आयोजन हुआ। बैठक का शुभारंभ बालगंगा के चमियाला स्थित एक निजी होटल में हुआ जहां पर क्षेत्रीय विधायक शक्ति लाल शाह और ब्लॉक प्रमुख बसुमती घणाता एवं मंडल प्रभारी आनंद बिष्ट ने दीप प्रज्वलित करके किया। बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव के साथ-साथ संगठनात्मक कार्यों पर चर्चा की गई। बैठक में मंडल अध्यक्ष रामकुमार कठैत ने केंद्रीय सरकार, प्रदेश सरकार और क्षेत्रीय विधायक द्वारा किये गये तमाम विकास कार्यों के कार्यकर्ताओं के सम्मुख रखा जबकि भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की गई । 

    वहीं कार्यक्रम में मौजूद मंडल प्रभारी और जिला उपाध्यक्ष आनंद बिष्ट ने कहा कि विधानसभा चुनाव में शक्ति लाल के देव तुल्य कार्यकर्ताओं की जीत है । जबकि महिला मोर्चा की नदारद पदाधिकारियों से नाराजगी जताते हुए कहा कि महिलाओं को भी अपनी सक्रियता दिखानी चाहिए जिन्होंने इस चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया है संगठन में मात्र शक्ति का दिखना बहुत जरूरी है। आनंद बिष्ट ने कहा कि घनसाली के कार्यकर्ताओं ने जीत की हैट्रिक लगाई है जिसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं। जिला उपाध्यक्ष आनंद बिष्ट ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में हमने पूरे जनपद में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है, जिसके लिए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने संपूर्ण विधानसभा के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करके जिला कार्यसमिति में घनसाली विधानसभा को सम्मानित किया है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक शक्ति लाल शाह ने कहा कि पूरे प्रदेश में सबसे अधिक बजट घनसाली को मिला है जिसके लिए सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं। 

    बालगंगा मंडल कार्यसमिति में विधायक शक्ति लाल शाह, ब्लॉक प्रमुख बसुमती घणाता, मंडल प्रभारी आनंद बिष्ट, मंडल अध्यक्ष रामकुमार कठैत, महामंत्री खुशी राम कुकरेती, कैलाश पैन्यूली, उपाध्यक्ष विजय रावत, पूर्व जिला पंचायत सदस्य गोविंद सिंह राणा, प्रताप सिंह राणा, किसान मोर्चा के द्रव्यान सिंह असवाल, मीडिया प्रभारी अनूप बिष्ट, करण घणाता, अनु मोर्चा के हर्ष लाल, म.मोर्चा सविता मैठाणी, पूरण रावत आदि तमाम बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    बूढ़ा केदार मंडल कार्यसमिति बालगंगा मंडल कार्यसमिति बैठक के तत्पश्चात घनसाली विधानसभा क्षेत्र के बूढ़ाकेदार मंडल कार्यसमिति बैठक का आयोजन लोक जीवन विकास भारती स्थिति बूढ़ा केदार तमाम कार्यकर्ताओं ने दीप प्रज्वलित कर वंदेमातरम गीत के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर बूढ़ा केदार मंडल के सेकंडों कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मंडल अध्यक्ष गिरीश नौटियाल ने सर्वप्रथम क्षेत्रीय विधायक शक्ति लाल शाह का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि बूढ़ा केदार मंडल घनसाली विधानसभा के चारों मंडलों में सबसे टॉप रहा है, जिसके लिए सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं। वहीं मंडल अध्यक्ष गिरीश नौटियाल ने कहा कि हम जिन वादों के साथ चुनाव में जनता के बीच दे थे, उन वादों को एक साल के भीतर पूर्ण करेंगे यही हमारा असली जश्न होगा । मंडल अध्यक्ष गिरीश नौटियाल ने केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पूरे विश्व में जो पहचान भारत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनाई है शायद ही आज तक वो पहचान कोई बना सका होगा। 

    वहीं कार्यक्रम में मंडल प्रभारी और जिला उपाध्यक्ष आनंद बिष्ट पुनः बूढ़ा केदार मंडल की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपके संघर्ष की वजह से मुझे सम्पूर्ण जिले में सम्मानित होने का मौका मिला है जिसके लिए सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं। आनंद बिष्ट ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि इस चुनाव में महिलाओं ने हमारी पार्टी को 60 प्रतिशत से अधिक मतदान किया है, अब हमारी प्राथमिकता रहेगी कि सर्वप्रथम महिलाओं के मुद्दों पर परिचर्चा करते हुए विकास की रफ्तार को आगे बढ़ाएंगे। वहीं मंडल प्रभारी आनंद बिष्ट ने कहा कि मैं पिछले 1996 से बीजेपी का एक आम कार्यकर्ता हूं और मुझे सभी कार्यकर्ताओं की पहचान भलीभांति है, मुझे चुनाव के दौरान उन कार्यकर्ताओं का भी विशेष ध्यान है जो चुनाव के वक्त घनसाली में होटल श्री राम के चक्कर लगा रहे थे जबकि उन कार्यकर्ताओं का योगदान भी याद जो बर्फबारी के दौरान भी बीजेपी के क्षेत्र में प्रचार प्रसार में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे थे। मंडल प्रभारी और जिला उपाध्यक्ष आनंद बिष्ट ने क्षेत्रीय विधायक शक्ति लाल शाह और ब्लॉक प्रमुख बसुमती घणाता से विशेष निवेदन करते हुए कहा कि कि जमीनी कार्यकर्ताओं का विशेष ध्यान रखा जाए, कार्यकर्ताओं के अंदर मायूसी नहीं आनी चाहिए। 

    कार्यक्रम में ब्लाक प्रमुख बसुमती घणाता ने क्षेत्रीय जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि ये हमारी ईमानदारी की सरकार बदोलत हम घनसाली में जीत की हैट्रिक लगाने में सफल हुए। वहीं कार्यक्रम में शामिल मौजूद मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक शक्ति लाल शाह ने कहा कि मैने जितनी जिम्मेदारी के साथ पिछले पांच वर्ष जनता को जिये है उसके अधिक जिम्मेदारी के साथ ये पांच वर्ष भी जनता को समर्पित है, मैं आगे पांच वर्षों तक भी किसी को गाली देने और स्याही फेंकने का मौका नहीं दूंगा । विधायक शक्ति लाल शाह ने कहा कि बूढ़ा केदार क्षेत्र की नहरों के लिए 4 करोड़ 88 लाख रुपए की स्वीकृति हो चुकी है बहुत जल्द इन विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जायेगा जबकि क्षेत्र की शिक्षा, स्वास्थ्य और छोटी छोटी सड़कों पर कार्य किया जाएगा। 

    इस मौके पर मंडल अध्यक्ष गिरीश नौटियाल, कार्यक्रम संचालक मंडल महामंत्री चंद्रेश नाथ, वरिष्ठ ही बीजेपी नेता धीरेंद्र नौटियाल, गोविंद सिंह राणा, प्रताप सिंह राणा, खुशी राम कुकरेती, चंद्रमोहन बिष्ट, विशन सिंह, युवा मोर्चा के कुलदीप रावत, सहन भट्ट, अनिल भट्ट, नरेंद्र चौहान, सोशल मीडिया प्रभारी राजपाल पंवार, राजेंद्र लेखवार, मालचंद बिष्ट, महिला मोर्चा अध्यक्ष मीना लेखवार, महामंत्री मीनू राणा, मंडल महामंत्री और भेटी गांव प्रधान गीता नेगी, रोशनी राणा, रूची नौटियाल आदि सेकंडों कार्यकर्ता मौजूद रहे।


ताजा खबरें (Latest News)

Tehri : दस सूत्रीय मांगों को लेकर भूख-हड़ताल पर बैठेंगे सीमांत गेंवाली के ग्रामीण।
Tehri : दस सूत्रीय मांगों को लेकर भूख-हड़ताल पर बैठेंगे सीमांत गेंवाली के ग्रामीण। 29-09-2024 07:12 AM

आपदा प्रभावित ग्रामीणों ने दी भूखहड़ताल की धमकी आपदा के एक माह बाद भी नही हो रही सुनवाईपंकज भट्ट- घनसाली:- विकास खंड भिलंगना के सीमांत गांव गेवाली में आई प्राकृतिक आपदा के एक माह बाद भी प्रभावित ग्रमीणों की समस...