Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

बूढ़ाकेदार में पीएम मोदी के मन की बात के 97वें एपिसोड पर नव नियुक्त अध्यक्ष और प्रभारी का स्वागत।

30-01-2023 01:40 AM

घनसाली, टिहरी:- 

    देश विदेश में सबसे चर्चित शो पीएम मोदी के मन की बात का आज 97वें एपिसोड था जबकि 23 अक्टूबर 2014 से अब तक मन की बात को महीने के हर आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे से कार्यक्रम का प्रसारण होता है जिसे देश विदेश में लोग इस कार्यक्रम को ध्यानपूर्वक देखते और सुनते हैं। वहीं साल 2023 का पहल शो भी लोगों ने बड़ी ध्यान पूर्वक सुना है। वहीं टिहरी जनपद के घनसाली विधानसभा स्थित बूढ़ाकेदार मंडल में भी पीएम मोदी की मन बात का आयोजन भव्य तरीके से आयोजित किया गया। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नव नियुक्त मंडल अध्यक्ष चंद्रेश नाथ और मंडल प्रभारी जयेंद्र सेमवाल का भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित और वंदेमातरम गीत से हुआ। कार्यक्रम में वरिष्ठ बीजेपी नेता धीरेन्द्र नौटियाल ने कहा कि हम सिर्फ संगठन के लिए काम करते हैं किसी पद के लिए काम नहीं करते , जबकि वरिष्ठ नेता और विगत 14 वर्षों से गौ माता सेवा में लगे किशन रावत ने कहा कि हम सिर्फ नाम मात्र के हिंदू रह गए, धर्म और संस्कृति से किसी को कोई मतलब नहीं रहा, उन्होंने संगठन के माध्यम से सरकार से मांग की है कि विधायक को मिलने वाली विकास निधि का पैसा सिर्फ खिडिंजा पर ही खर्च ना हो बल्कि सड़कों पर घूम रहे आवारा पशुओं के संरक्षण के लिए ठोस कदम उठाए जाएं और गौ वंश को सड़कों पर बेमौत मरने से बचाने के लिए भी खर्च हो। 

कार्यक्रम में मौजूद भाजयुमो जिलाध्यक्ष उपाध्यक्ष अनिल चौहान ने कहा कि संगठनात्मक चुनाव के दौरान कई दावेदार थे लेकिन बनना सिर्फ एक को था और अब हमें सब मिलकर नव नियुक्त मंडल अध्यक्ष के साथ काम करना है वहीं उन्होंने कहा कि जिस तरह से अनेकों विभागों य संगठनों में विदाई कार्यक्रम किए जाते हैं उसी तर्ज पर हमारे मंडलों में भी इस तरह के आयोजन किया जाना चाहिए, जिससे हमारे निवर्तमान अध्यक्षों द्वारा किए शानदार कार्यों का सम्मान मिल सके। 

वहीं निवर्तमान अध्यक्ष गिरीश नौटियाल ने कहा कि हमने तीन वर्ष के कार्यकाल में शत-प्रतिशत योगदान देने की कोशिश की है और जनता के बीच रहकर 2022 विधानसभा चुनाव में उसका परिणाम भी देखने को मिला है। 

मंडल प्रभारी बनने के बाद पहली बार बूढ़ा केदार पहुंचे बीजेपी नेता जयेंद्र सेमवाल का कार्यकर्ताओं फूल मालाओं से उनका स्वागत किया और विधानसभा चुनाव में टिहरी जनपद में रिकॉर्ड तोड़ वोटों से बीजेपी प्रत्याशी को जीत दिलाने पर धन्यवाद भी किया है। मंडल प्रभारी जयेंद्र सेमवाल ने कहा कि आज पीएम मोदी का मन की बात कार्यक्रम का 97वें एपिसोड और साल 2023 का पहला एपिसोड कार्यक्रम हमने भगवान बूढ़ा केदार की धरती पर बूथ संख्या 69 से शुरू किया है जिसे आगे अन्य बूथों पर भी किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि मेरे कार्य करने का तरीका बिल्कुल साफ है और कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलना मेरा प्रथम उद्देश्य रहता है, वहीं उन्होंने कहा कि विगत विधानसभा चुनाव में जब मैं बूढ़ा केदार आया था तो यहां पर पार्टी की स्थिति काफी अलग थी लेकिन तत्कालीन मंडल अध्यक्ष गिरीश नौटियाल और स्थानीय कार्यकर्ताओं ने चुनाव आते-आते यहां पर विरोध को समर्थन और खिलाफत को वोट में बदल दिया था जिस कारण पूरी विधानसभा में बूढ़ा केदार मंडल सबसे टॉप रहा। वहीं उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान हमारे द्वारा की गई घोषणाओं पर पत्रावली जारी हो चुकी है जबकि पांच साल के भीतर सभी कार्यों को पूर्ण किया जाएगा, जबकि क्षेत्रीय विधायक शक्ति लाल शाह की तारीफ करते हुए कहा कि विधायक शक्ति लाल शाह जिस घोषणा को करते हैं उस कार्य को पूरा भी करते हैं और पूरे उत्तराखंड में विधायक शक्ति लाल शाह की एक अलग स्वच्छ छवि की पहचान है जो हम सबके लिए गर्व की बात है। वहीं उन्होंने कहा कि बूढ़ा केदार मंडल को उत्तराखंड के सबसे टॉप मंडल बनाया जाएगा जिसमें सभी पदाधिकारियों और कार्यकताओं का योगदान जरूरी होगा। 

कार्यक्रम में मौजूद नवनियुक्त मंडल अध्यक्ष चंद्रेश नाथ ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि बूढ़ा केदार मंडल में चंद्रेश नाथ ही मंडल अध्यक्ष नहीं है बल्कि सभी कार्यकर्ता मंडल अध्यक्ष हैं और मैं हर संभव कोशिश करूंगा कि संगठन के लिए अधिक से अधिक समय दे सकूं। जबकि उन्होंने कार्यकर्ताओं को स्पष्ट कहा कि बूढ़ा केदार मंडल को श्रेष्ठ मंडल बनाने में सभी को अपना सहयोग देना होगा और सरकार की तमाम जन कल्याणकारी योजनाओं को आम जनमानस तक पहुंचाना होगा । 

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष चंद्रेश नाथ, मंडल प्रभारी जयेंद्र सेमवाल, वरिष्ठ बीजेपी नेता धीरेन्द्र नौटियाल, निवर्तमान अध्यक्ष गिरीश नौटियाल, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष अनिल चौहान, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष कुलदीप रावत, महिला मोर्चा अध्यक्ष मीना लेखवार, मीनू राणा, मुकेश नाथ, नरेंद्र चौहान, प्रदीप जोशी, किशन रावत, सोहन भट्ट , सोशल मीडिया प्रभारी राजपाल पंवार, भगीरथ राणा, शरत सिंह राणा , गोविंद सिंह, भगत सिंह, सोहन सिंह, धीरेंद्र नाथ रावल, राजेश नाथ रावल, सोहन, वीरेंद्र बिष्ट आदि कई लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन राजेंद्र लेखवार ने किया।


ताजा खबरें (Latest News)

Tehri: जल्द होगा घनसाली आपदा पीड़ितों का विस्थापन- डीएम मयूर दीक्षित
Tehri: जल्द होगा घनसाली आपदा पीड़ितों का विस्थापन- डीएम मयूर दीक्षित 28-09-2024 07:14 PM

नई टिहरी पंकज भट्ट- विगत जुलाई अगस्त में भिलंगना ब्लॉक के तमाम क्षेत्रों में आई भीषण आपदा से प्रभावित हुए तिनगढ़, जखन्याली व घुत्तू भिलंग और बडियार कुडा के ग्रामीणों का जल्द विस्थापन हो जाएगा।डीएम मयूर दीक्ष...