Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

चलती बस में लगी आग बड़ा हादसा टला।

06-03-2023 02:53 AM

जसपुर:- 

    काशीपुर से जसपुर आ रही है प्राइवेट बस शॉर्ट सर्किट के 30 यात्री ग्रामीणों व श्रीराम सर्वेंट के कर्मचारियों ने रेस्क़य् कर सुरक्षित बाहर निकाला अग्निशमन की मदद से दिवस पर काबू पाया ।

     गत दिवस काशीपुर से नगीना जा रही एक प्राइवेट बस जो अचानक काशीपुर जसपुर मार्ग के बीच चलती बस में आग लग गई जिसमें आगे बैठे यात्रियों का सामान भी जलकर स्वाह हो गया बस में आग लगती है ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए बस को रोका और श्री राम सॉल्वेंट के कर्मचारियों की मदद से बस में सवार सभी लगभग तीन दर्जन यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला।

     फायर स्टेशन से तत्काल प्रभारी अग्निशमन अधिकारी महेश चंद के दिशा निर्देशन में 3 फायर यूनिट घटनास्थल के लिए रवाना हुई, घटनास्थल पहुंच कर देखा की आग, काशीपुर से नगीना चलने वाली प्राइवेट बस नंबर UP41AT 7861 के इंजन में लगी थी बस में लगभग 30 यात्री सवार थे, जो आग लगने पर सुरक्षित बाहर उतर गए थे,आग को फायर यूनिट के पहुंचने तक पूर्ण रूप से बुझा लिया गया था बस में आग श्रीराम सॉल्वेंट फैक्ट्री के पास लगने पर फैक्ट्री कर्मचारियों ने फैक्ट्री के फायर एक्सटिंग्यूशरों का प्रयोग कर आग को पूर्ण रूप से बुझा लिया गया था तथा बड़ी घटना होने से बचा लिया गया, अग्नि दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

    घटना में हल्द्वानी से अफजलगढ़ जा रही महिला जिसके कपड़े इंजन के बोनट पर रखे थे आग लगने से वह जलकर नष्ट हो गए। गाड़ी चालक ने बताया कि वायरिंग में शॉर् सर्किट के चलते गाड़ी में अचानक आग लग गई देखते ही देखते गाड़ी धधकने लगी।


ताजा खबरें (Latest News)

Tehri: जल्द होगा घनसाली आपदा पीड़ितों का विस्थापन- डीएम मयूर दीक्षित
Tehri: जल्द होगा घनसाली आपदा पीड़ितों का विस्थापन- डीएम मयूर दीक्षित 28-09-2024 07:14 PM

नई टिहरी पंकज भट्ट- विगत जुलाई अगस्त में भिलंगना ब्लॉक के तमाम क्षेत्रों में आई भीषण आपदा से प्रभावित हुए तिनगढ़, जखन्याली व घुत्तू भिलंग और बडियार कुडा के ग्रामीणों का जल्द विस्थापन हो जाएगा।डीएम मयूर दीक्ष...