Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

यमुनोत्री गंगोत्री सहित उत्तरकाशी में पूजा अर्चना के साथ धूमधाम से मनाया गया पीएम मोदी का जन्मदिवस।

17-09-2024 10:10 PM

संजय रतूड़ी- उत्तरकाशी

विश्व प्रसिद्ध यमुनोत्री – गंगोत्री धाम के साथ ही उत्तरकाशी जिला मुख्यालय के काशी विश्वनाथ मंदिर में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल एवं भाजपा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह राणा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के, पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने पूजा अर्चना कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु जीवन की प्रार्थना की।

उतरकाशी मुख्यालय के दीनदयाल पार्क में सेवा पखवाड़ा का शुभारंभ करने के बाद संसद बंसल ने यहां उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिवस को भाजपा हर वर्ष "सेवा दिवस" के रूप में मनाती है। 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक भाजपा इसे "सेवा पखवाड़ा" के रूप में भी मनाती हैं। जिसमें हम रक्तदान, वृक्षारोपण, समाजसेवा, मलिन बस्तियों की सफाई और स्वच्छता अभियान जैसे कई अभियान चलाते हैं। संसद ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ जीवन की कामना भी की। उन्होंने कहा कि हम सब कामना करते हैं कि पीएम मोदी इसी तरह से देश और मानवता की सेवा करते रहें। आज का दिन विश्वकर्मा पूजा का दिन भी है और आज मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का सौ दिन भी पूरा हो रहे हैं।मोदी ने अपने दशकों लंबे सार्वजनिक जीवन में राष्ट्र के लिए त्याग व समर्पण के नए मानदंड स्थापित किए हैं।सांसद बंसल ने जिला चिकित्सालय में युवा मोर्चा द्वारा आयोजित रक्त दान शिविर में हिस्सा लेने के पश्चात केदारघाट में सफाई कार्यक्रम में हिस्सा लेकर यहां उपस्थित सभी भाजपा कार्यकर्ताओं समाजसेवियों को स्वच्छता के प्रति शपथ दिलाई। उन्होंने श्याम स्मृति वन में जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पीपल,बेलपत्र ,के पौधे लगाए।मोदी के जन्मदिन के अवसर पर जिला अध्यक्ष सत्येंद्र राणा ने कहा विकसित और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री का समर्पण और विजन अतुलनीय है मोदी ने बीते 10 सालों में देश को नई ऊंचाई पर पहुंचने के साथ-साथ सुशासन और गरीब कल्याण के नए आयाम रचे हैं।राष्ट्र के उत्थान और जनता के कल्याण के लिए अविरल कार्य करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज के दिन जन्मदिवस के अवसर पर हम सभी भारतीय जनता पार्टी के जेष्ट श्रेष्ठ कार्यकर्ता, पदाधिकारी मां यमुने, मां गंगे, बाबा विश्वनाथ से दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति की कामना करते हैं।सत्येन्द्र राणा ने जन्म दिवस के अवसर पर आयुष्मान भारत योजना आल वेदर रोड, सीमांत गावों के विकास सहित कई अन्य योजनाओं और क्षेत्रों में भी मोदी सरकार की कई उपलब्धियों का जिक्र किया।

इस अवसर पर पूर्व चार धाम उपाध्यक्ष सूरत राम नौटियाल,पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सुधा गुप्ता लोकेंद्र सिंह बिष्ट,जिला महामंत्री नागेंद्र चौहान, हरीश डंगवाल, राजेंद्र गांगड़ी, सूरत गोसाई, जयप्रकाश नौटियाल, यशपाल बिष्ट,सुरेंद्र सिंह राणा, गुड्डू जोशी, गौतम रावत,रजनीश चौहान, शुभम मराठा, बंटी अभिषेक पवार, रमेश भट्ट आदि मौजूद थे।


ताजा खबरें (Latest News)

Pauri: दिवंगत अंकिता भंडारी की आज दूसरी बरसी, परिजनों को अब भी न्याय का इंतजार।
Pauri: दिवंगत अंकिता भंडारी की आज दूसरी बरसी, परिजनों को अब भी न्याय का इंतजार। 18-09-2024 08:59 PM

पौड़ी:- पौड़ी की दिवंगत बेटी अंकिता भंडारी की आज दूसरी बरसी है दो साल बीत जाने के बाद भी अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपियों को कड़ी सजा न मिलने से अंकिता के परिजन मायूस हैं। दिवंगत बेटी का जिक्र आते ही पर...