Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

Tehri: चमियाला शराब की दुकान पर तहसीलदार ने ग्राहक बनकर मार छापा।

29-09-2024 06:32 PM

दुकान पर सीसीटीवी कैमरा व बिलिंग मशीन मिली खराब

घनसाली-नगर पंचयात चमियाला में अंग्रेजी शराब में ओवररेटिंग की शिकायत को लेकर बालगंगा नायब तहसीलदार ग्राहक बन कर दुकान में पौहंचे तो सेलसमेन ने 20 रुपये की ओवररेटिंग कर दी. दुकान के निरिक्षण करने पर सीसी टीवी कैमरे, और बिलिंग मशीन भी मिली ख़राब।

नगर पंचयात चमियाला में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान में ओवररेटिंग की लगतार शिकयत मिल रही थी, जिस पर शनिवार की श्याम को तहसीलदार विरम सिंह पांवर शराब की दुकान में ग्राहक बनकर शराब खरीदने पौहंचे तो उन्होंने सेलसमेंन से इम्परियल ब्लू शराब के हाफ को ख़रीदा तो शराब विक्रेता द्वारा 360 रूपये मांगे गये जब बोतल पर 340 का प्रिंट रेट पर शराब देने की बात कही गयी तो सेल्समेन द्वारा इतने का कह कर बातया गया, तहसीलदार द्वारा जब दुकान का निरिक्षण किया गया तो शराब की दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे, बिलिंग मशीन ख़राब मिली, नायब तहसीलदार विरम सिंह पंवार ने बताया की अंग्रेजी शराब की दुकान पर लागतर ओवररेटिंग को लेकर शिकयत मिल रही थी, जिसके बाद ग्राहक बनकर सच जाना गया तो 20 रूपये अधिक बोतलो पर वसूलें जा रहे है, उन्होंने इस सम्बन्ध में उच्च अधिकारियो को करवाई के लिये रिपोर्ट भेजी है.

क्या कहते हैँ अधिकारी- मूल्य से अधिक शराब बेचना गलत है,आबकारी विभाग को अधिक मूल्य वसूलने को लेकर रिपोर्ट भेजी गयी है, जल्द करवाई की जायेगी। अपूर्वां सिंह उपजिलाधिकारी घनसाली.

क्या कहते हैँ अधिकारी- अंग्रेजी शराब की दुकानों में मूल्य से अधिक शराब बेचना गलत है, रिपोर्ट मिलते है दुकान के खिलाफ करवाई कर 50 हजार का दंड वसूला जायेगा। लक्ष्मण सिंह बिष्ट जिला आबकारी अधिकारी टिहरी.


ताजा खबरें (Latest News)

Ghansali: हिंदाव में दो माह बाद फिर गुलदार ने बनाया दूसरा निवाला।
Ghansali: हिंदाव में दो माह बाद फिर गुलदार ने बनाया दूसरा निवाला। 29-09-2024 08:03 PM

घनसाली में नहीं थम रहा जंगली जानवरों का कहर पुर्वालगांव में चार वर्षीय मासूम को गुलदार ने बनाया निवाला।टिहरी जनपद के सीमांत घनसाली क्षेत्र में आपदाएं रुकने का नाम नहीं ले रही विगत जुलाई माह से शुरू हुई आपदा ने ...