Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

सरकार के पांच साल , नये इरादे- युवा सरकार प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

08-01-2022 01:30 PM

टिहरी:

सरकार के पांच साल , नये इरादे- युवा सरकार, प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

    सरकार के पांच साल, नये इरादे-युवा सरकार कार्यक्रम के तहत  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा से प्रदेश की 70 विधानसभाओं में वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा तमाम विकास कार्यों को जनता के सम्मुख गिनाए और प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब में हुई घटना की जमकर निंदा की। सीएम धामी ने कहा कि वो काफिला रोक सकते हैं लेकिन जनता की भावनाओं को नहीं रोक सकते । वहीं टिहरी जनपद की 6 विधानसभाओं में भी इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ । घनसाली विधानसभा में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। लोक गायक धूम सिंह रावत, ममता पंवार, नीतीश भंडारी अमन खरोला ने अपनी मधुर आवाज से लोगो को झूमने को मजबूर कर दिया। 

    इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक शक्ति लाल शाह ने पिछले साल में किए गए तमाम विकास कार्यों को जनता के समुख रखा और अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। विधायक शक्ति लाल शाह ने कहा कि दो दिन तक भगवा गले में लटकाकर कोई बीजेपी का सच्चा सिपाही नहीं बन सकता बीजेपी के सच्चे सिपाहियों ने वर्षों से संघर्ष करके आज बीजेपी को इस मुकाम पर पहुंचाया है। वहीं कार्यक्रम में विधायक शक्ति लाल शाह ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि अभी तो देश में चाय बेचने वाला है। जिस दिन गाय पालने वाला आयेगा उस दिन देश विरोधी खुद ही भाग जाएंगे । वहीं कार्यक्रम में तमाम विभागों द्वारा अपने स्टोल लगाए गए और लोगों को सरकार द्वारा संचालित मुख्य जनहित याचिकाओं के बारे में बताया गया। कार्यक्रम में विभिन्न ग्रामीण संस्थाओं को प्रस्तुत पत्र भी बांटे गए।

    कार्यक्रम में विकास खंड भिलंगना की प्रमुख बसुमती घणाता, कनिष्ठ प्रमुख चंद्रमोहन नौटियाल, उपजिलाधिकारी रामगोपाल, थाना अध्यक्ष घनसाली सुखपाल सिंह मान , खंड विकास अधिकारी, सभी विभागों के अधिशासी अभियंता, बीजेपी जिला उपाध्यक्ष आनंद बिष्ट, मंडल अध्यक्ष कमलेश्वर कंसवाल, रामकुमार कठैत, महामंत्री कुशाल रावत, धनपाल राणा, चंद्रेश नाथ, बीजेपी नेता रुकम लाल राही, पारेश्वर प्रसाद बडोनी, व्यापार मंडल अध्यक्ष डॉ नरेन्द्र डंगवाल, विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि और सामाजिक संगठनों के लोग मौजूद रहे।


ताजा खबरें (Latest News)

Tehri : दस सूत्रीय मांगों को लेकर भूख-हड़ताल पर बैठेंगे सीमांत गेंवाली के ग्रामीण।
Tehri : दस सूत्रीय मांगों को लेकर भूख-हड़ताल पर बैठेंगे सीमांत गेंवाली के ग्रामीण। 29-09-2024 07:12 AM

आपदा प्रभावित ग्रामीणों ने दी भूखहड़ताल की धमकी आपदा के एक माह बाद भी नही हो रही सुनवाईपंकज भट्ट- घनसाली:- विकास खंड भिलंगना के सीमांत गांव गेवाली में आई प्राकृतिक आपदा के एक माह बाद भी प्रभावित ग्रमीणों की समस...