Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

घनसाली विधायक शक्ति लाल शाह ने चुनाव जीतने के बाद शुरू किया क्षेत्र भ्रमण

04-04-2022 10:55 PM


घनसाली, टिहरी

 दूसरी बार विधानसभा चुनाव जीतने के बाद घनसाली विधानसभा से बीजेपी विधायक शक्ति लाल शाह ने पहली बार क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम शुरू किया। घनसाली विधायक ने क्षेत्र भ्रमण का कार्यक्रम भी बाबा बूढ़ा केदार के दर्शन से ही शुरू किया और चुनाव प्रचार भी बाबा बूढ़ा केदार के दर्शन से शुरू किया था। 

बूढ़ा केदार मंदिर में दर्शन के पश्चात् विधायक शक्ति लाल ने लोगो की समस्या सुनी और हाल में आगर गांव में गुलदार के हमले से घायल महिला का हाल जाना। निवालगांव, मारवाड़ी, मेड गांव के लोगों ने विधायक के स्वागत सम्मान में प्रत्येक गांव में सम्मान समारोह रखा। बूढ़ा केदार की प्रमुख समस्याआें में ध्यान में रखते हुए घनसाली विधायक शक्ति लाल शाह ने कहा कि क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या दूरसंचार की है जिसे बहुत जल्द दुरस्त किया जाएगा और क्षेत्र की जनता को 6 महीने के अंदर दूरसंचार और इंटरनेट की दुनिया से जोड़ा जाएगा। जबकि निवालगांव और मेड के विद्यालय को अतिशीघ्र उच्चीकृत किया जाएगा।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष गिरीश नौटियाल, महामंत्री गजेंद्र असवाल, चंद्रेश नाथ, धनपाल राणा, धीरेंद्र नौटियाल, सूर्यपाल गुसाई, राजेंद्र परमार, विक्रम असवाल, अनिल चौहान, रामसिंह पंवार, रुकम लाल राही, अजीत नेगी, राजपाल पंवार, मुकेश नाथ विशन सिंह पंवार आदि सेकंडों कार्यकर्ता मौजूद रहे।


ताजा खबरें (Latest News)

Tehri: जल्द होगा घनसाली आपदा पीड़ितों का विस्थापन- डीएम मयूर दीक्षित
Tehri: जल्द होगा घनसाली आपदा पीड़ितों का विस्थापन- डीएम मयूर दीक्षित 28-09-2024 07:14 PM

नई टिहरी पंकज भट्ट- विगत जुलाई अगस्त में भिलंगना ब्लॉक के तमाम क्षेत्रों में आई भीषण आपदा से प्रभावित हुए तिनगढ़, जखन्याली व घुत्तू भिलंग और बडियार कुडा के ग्रामीणों का जल्द विस्थापन हो जाएगा।डीएम मयूर दीक्ष...