Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

Uttarkashi: ओम् छात्र संगठन ने मनाया 10वां स्थापना दिवस‌।

25-08-2023 06:40 PM

उतरकाशी:- 

    रिपोर्ट: सुभाष रावत - आज पी जी कॉलेज उत्तरकाशी में ओम् छात्र संगठन ने 10वां स्थापना दिवस मनाया। ओम छात्र संगठन के संस्थापक अमरीकन पुरी एवं जिलाध्यक्ष देवराज बिष्ट ने इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

    वही आपको बता दें कि ओम छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष देवराज बिष्ट ने कहा कि ओम छात्र संगठन छात्र हितों में कार्य करते आया है और छात्र शक्ति को मजबूत करने के लिए सदैव प्रयासरत रहेगा इस अवसर पर संगठन के संस्थापक अमरीकन पुरी ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा की ओम् छात्र संगठन का उद्देश्य केवल चुनाव लड़ना नही बल्कि रचनात्मक शैली से समाज को एक नई दिशा में अग्रसरित करना है संगठन समय-समय पर भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करता आया है जिस बात की साक्षी सम्पूर्ण काशी नगरी है और अनेकों ऐसे सामाजिक कार्य किए है जिनसे संगठन की काफी सराहना हुई है , जिन उद्देश्यों के साथ हमनें संगठन की नींव रखी है उनकी पूर्ति के लिऐ यह हम जीवन पर्यन्त कार्यरत रहेगें साथ ही राष्ट्रनिर्माण में भागीदार बनेंगे।

    इस अवसर पर पूर्व चुनाव प्रभारी जयवीर नेगी, छात्र नेता गोविंद कुमार,अंकित राणा,सत्येंद्र राज,रोहन पंवार,प्रियांशु एवं अभिषेक इत्यादि अन्य सदस्य मौजूद रहे।


ताजा खबरें (Latest News)

Tehri: जल्द होगा घनसाली आपदा पीड़ितों का विस्थापन- डीएम मयूर दीक्षित
Tehri: जल्द होगा घनसाली आपदा पीड़ितों का विस्थापन- डीएम मयूर दीक्षित 28-09-2024 07:14 PM

नई टिहरी पंकज भट्ट- विगत जुलाई अगस्त में भिलंगना ब्लॉक के तमाम क्षेत्रों में आई भीषण आपदा से प्रभावित हुए तिनगढ़, जखन्याली व घुत्तू भिलंग और बडियार कुडा के ग्रामीणों का जल्द विस्थापन हो जाएगा।डीएम मयूर दीक्ष...