Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

दुःखद खबर:- प्रसिद्ध कथावाचक पं. भजराम शास्त्री जी का आकस्मिक निधन।

23-11-2022 02:45 AM

घनसाली टिहरी:- 

    टिहरी जनपद के प्रसिद्ध कथावाचक पंडित भजराम शास्त्री जी की उम्र 65 वर्ष का आज दिल्ली के एक अस्पताल में आकस्मिक निधन हो गया। आपको बता दें कथावाचक भजराम शास्त्री जी टिहरी जनपद के बालगंगा तहसील स्थित मान्दरा बासर के निवासी थे, जो फिलहाल पंजाब के सुनाम में निवासरत थे । सोमवार को अपने दिल्ली प्रवास पर गए थे तभी अचानक तबियत बिगड़ने से परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया और मंगलवार 22 नवम्बर को शाम 4 बजे उनका निधन हो गया। 

  आपको बताते चलें कि पं.भजराम शास्त्री जी अब तक हजारों भागवत कथा का श्रवण करा चुके हैं और भारत के सभी प्राचीन मठ मंदिरों और प्रमुख धामों पर भी भागवत कथा का श्रवण करा चुके हैं।  

पं. भजराम शास्त्री जी के अचानक चले जाने से जहां ब्राह्मण समाज को बड़ी छति हुई है वहीं उनके अकस्मात निधन से मान्दरा गांव और क्षेत्र के साथ-साथ देश भर में उनके तमाम अनुयायियों, प्रसंशको, परिजनों में शोक की लहर है। 

उनका अंतिम संस्कार बुधवार 9 से 10 बजे के बीच हरिद्वार में गंगा तट पर खड़खड़ी घात में होगा।


ताजा खबरें (Latest News)

Tehri: जल्द होगा घनसाली आपदा पीड़ितों का विस्थापन- डीएम मयूर दीक्षित
Tehri: जल्द होगा घनसाली आपदा पीड़ितों का विस्थापन- डीएम मयूर दीक्षित 28-09-2024 07:14 PM

नई टिहरी पंकज भट्ट- विगत जुलाई अगस्त में भिलंगना ब्लॉक के तमाम क्षेत्रों में आई भीषण आपदा से प्रभावित हुए तिनगढ़, जखन्याली व घुत्तू भिलंग और बडियार कुडा के ग्रामीणों का जल्द विस्थापन हो जाएगा।डीएम मयूर दीक्ष...