Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

घनसाली विधानसभा में महिलाओं का रुझान, हमारा सिर्फ कमल निशान।

13-02-2022 07:13 PM

टिहरी: 

    उत्तराखंड प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही घंटों का समय बचा है, वहीं टिहरी जनपद के सीमांत घनसाली विधानसभा क्षेत्र से महिला वोटरों का एक नया रुझान सामने आया है।

    घनसाली विधानसभा की 10 पट्टियों से महिला मतदाताओं से सर्वे करने पर बहुत बड़ा खुलासा सामने आया है, भिलंगना विकास खंड की 10 पट्टियों से महिला मतदाताओं के सर्वे के आधार पर घनसाली से बीजेपी प्रत्याशी शक्ति लाल शाह सबसे आगे हैं जबकि कांग्रेस प्रत्याशी धनी लाल शाह दूसरे नंबर पर है।

    विगत काफी दिनों से खबर उत्तराखंड की टीम ने घनसाली के गांव गांव में अपना सर्वे किया जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मैजिक अभी भी जारी है। जबकि विगत 11 फरवरी को घनसाली दौरे पर रहे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शक्ति लाल शाह की जीत को और भी अधिक आसान कर दिया।

    महिला वोटरों से बताचीत करने पर एक संदेश जाहिर हुआ कि घनसाली विधानसभा की महिलाओं में आज भी केंद्र सरकार की जनहित योजनाओं का खासा असर हुआ है। जैसे लॉकडाउन में जनधन खातों में आर्थिक सहायता मिलना, कोरोना काल के दौरान लोगों को राशन मिलना, ओर किसानों के खेतों में किसान निधि का पहुंचना सीधे गरीब महिलाओं को इसका फायदा मिला है। 

जिस कारण सीमांत घनसाली विधानसभा क्षेत्र में महिलाओं ने अपना सीधा समर्थन बीजेपी प्रत्याशी शक्ति लाल शाह के पक्ष में किया है। जबकि पुरुष प्रत्याशी की बात करें तो घनसाली विधानसभा में सबसे अधिक पुरुष वोटर अभी भी बीजेपी के पक्ष में है जबकि अधिकांश पुरुषों ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले।

वहीं इस खबर पर घनसाली विधानसभा से बीजेपी प्रभारी जयेंद्र सेमवाल और विधानसभा संयोजक आनंद बिष्ट ने एक सुर में बात करते हुए कहा कि बीजेपी में आज भी अनुशासन और संस्कार कायम है, हमने ना तो कभी भीड़ को पैसे देकर बुलाया है ना ही किसी को शराब जैसे हानिकारक पादार्थ पिला कर अपने कार्यक्रमों में भीड़ बढ़ने की कोशिश की, जैसे अन्य प्रत्याशियों द्वारा घनसाली की भौली भाली जनता को कुछ लोग भ्रमित करके अपनी और खींचने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं आनंद बिष्ट ने आरोप लगया की घनसाली में कुछ घनसाली विधानसभा में कुछ लोग तरह तरह के पैंतरे अपना रहे हैं और बीजेपी प्रत्याशी शक्ति लाल शाह की बेदाग छवि के सामने आत्महत्या तक करने की बात कर रहे हैं लेकिन घनसाली विधानसभा की जनता बहुत समझदार है, यहां कि जनता भली भांति जानती है कि कौन लोग घनसाली में शांति व्यवस्था भंग कर रहे हैं कौन लोग गांव गांव शराब और पैसे पहुंचा रहे हैं, हमें अपनी इमानदार जनता पर पूर्ण विश्वास है।


ताजा खबरें (Latest News)

Ghansali Tehri: गनगर गांव में आसमान से गिरा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस।
Ghansali Tehri: गनगर गांव में आसमान से गिरा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस। 29-09-2024 02:33 PM

पंकज भट्टघनसाली: टिहरी जनपद के गनगर गांव में आसमान से एक गुब्बारे के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस गिरा जिससे ग्रामीणों में कुछ देर तक सनसनी मच गई जिसकी सूचना भाजपा नेता प्रशांत जोशी प्रबंधक बालगंगा महाविद्या...