Share: Share KhabarUttarakhandKi news on facebook.Facebook | Share KhabarUttarakhandKi news on twitter.Twitter | Share KhabarUttarakhandKi news on whatsapp.Whatsapp | Share KhabarUttarakhandKi news on linkedin..Linkedin

बीजेपी प्रत्याशी शक्ति लाल शाह की डोर टू डोर कैंपेनिंग तेज, बासर-बूढ़ाकेदार क्षेत्र में मिल रहा अपार समर्थन।

30-01-2022 06:44 PM

घनसाली, टिहरी गढ़वाल: 

विधानसभा चुनाव 2022

    आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही दिन शेष हैं, जबकि सभी पार्टियों और प्रत्याशियों ने अपना प्रचार प्रसार भी तेज कर दिया है। टिहरी जनपद की सीमांत घनसाली विधानसभा में भी सभी पार्टियों और प्रत्याशियों ने अपनी कमर कस ली है। वहीं देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बीजेपी के प्रत्याशी शक्ति लाल शाह ने भी अपनी चुनावी यात्रा डोर टू डोर कैंपेनिंग तेज कर दी है। निवर्तमान विधायक शक्ति लाल शाह ने अभी सिर्फ दो पट्टियों का भ्रमण किया है, बूढ़ा केदार और बासर क्षेत्र का । डोर टू डोर कैंपेनिंग में बूढ़ा केदार और बासर क्षेत्र में सिटिंग विधायक शक्ति लाल शाह को बढ़ चढ़कर समर्थन मिल रहा है जबकि महिलाएं को आज भी नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। 

बूढ़ा केदार और बासर क्षेत्र में हमारे संवाददाता ने ग्राउंड जीरो पर जाकर लोगों की प्रतिक्रिया जानी तो अधिकांश लोगो का कहना था कि हम सिर्फ देश को सुरक्षित हाथों में रखना चाहते । वहीं कुछ महिलाओं और पुरुषों ने प्रधानमंत्री किसान निधि योजना का लाभ बताते हुए बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की बात कही तो कुछ लोगों ने कहा कि हमारी स्थिति काफी नाजुक हैं और हमें बीमारी के आयुष्मान कार्ड का जो लाभ मिला उसका ऋण हम कभी नहीं दे सकते। जबकि अधिकांश पुरुषों ने कहा कि पिछले लॉकडाउन में अगर देश प्रदेश में बीजेपी सरकार ना होती तो शायद कही लोग भूखमरी से ना बच पाते, क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को सुरक्षित भी रखा और भूख से भी नहीं मरने दिया। 

वहीं डोर टू डोर कैंपेनिंग में मिल रहे समर्थन पर बीजेपी प्रत्याशी शक्ति लाल शाह ने कहा कि अभी तो ये शुरूआत है आगे आगे देखिए..... शक्ति लाल शाह ने कहा कि हमने विकास किया है विकास करेंगे। हमने जो वादे किए थे उन सभी वादों को निभाया है। आगे भी क्षेत्र के विकास के लिए संघर्षरत हैं विकास ही हमारा मैनिफेस्टो होता है। शक्ति लाल शाह ने कहा कि हमने सीमांत बूढ़ा केदार के सबसे दूर गेंवाली गांव और पिनस्वाड में सड़क पहुंचाई है जबकि अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र को एक एम्बुलेंस उपलब्ध कराई है। वहीं बासर क्षेत्र के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्वीकृति हो रखी है बहुत जल्द यहां के लोग इस अस्पताल से स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ ले सकेंगे। 

संचार सुविधाओं पर शक्ति लाल शाह ने कहा कि घनसाली विधानसभा में जीओ के 18 टावर स्वीकृति हो रखें है जिसमें कही जगहों पर सेवा शुरू हो चुकी है जबकि जिन क्षेत्रों में सबसे अधिक समस्या है वहां भी शीघ्र सेवा शुरू हो जाएगी। 

वहीं पर अपने तेवर दिखाते हुए शक्ति लाल शाह ने कहा कि विपक्ष में सुर्फ दागी और बागी लोग हैं जिन्हें जनता पहले भी नकार चुकी है और इस बार भी जमानत जब्त कराने वाली। वहीं इशारों इशारों में विपक्ष पर बोलते हुए शक्ति लाल शाह ने कहा कि 1 लाख की तनख्वाह लेने वाले का बेटा आज भी गरीब है जिसने घनसाली के विकास के विकास इतनी तवज्जो नहीं दी जितनी पैसा कमाने के लिए हरीश रावत की गोदी में जाना उचित समझा जबकि कांग्रेस तो चीज है जो किसी के योगदान को ज्यादा देर नहीं रखती है बल्कि तुरंत फेंक देती है। वहीं कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जब मैं पिछले चुनाव में बूढ़ा केदार गया था तो वहां के लोगों की सबसे बड़ी समस्या सड़क थी लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं कि आज लोगों की समस्या सड़क नहीं रही जबकि 2012 से पूर्व लगातार 10 साल तक इसी क्षेत्र के माननीय जी विधायक रहे हैं।

जबकि बीजेपी प्रत्याशी शक्ति लाल शाह ने कहा कि हमारा डोर टू डोर कैंपेनिंग घनसाली विधानसभा के सभी क्षेत्रों में चल रहा है हमारे कार्यक्रम पूरी विधानसभा में कमल खिलाने में लगे हैं, कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाएगी और इस बार हम 30 हजार पार रहेंगे जबकि विपक्षी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी।

वहीं इस मौके पर ब्लाक प्रमुख बसुमती घणाता, विधानसभा प्रभारी जयेंद्र सेमवाल, बूढ़ा केदार मंडल अध्यक्ष गिरीश नौटियाल, महामंत्री गजेंद्र असवाल, चंद्रेश नाथ रावल, मोहन लाल भट्ट, भाजयुमो जिलाध्यक्ष उपाध्यक्ष अनिल चौहान, विक्रम असवाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष कुलदीप रावत, महामंत्री सोहन भट्ट, अटल सेना के प्रदेश महामंत्री शिव सिंह असवाल, सरस्वती मैठाणी, जिला पंचायत सदस्य सोना नौटियाल, आनंद बिष्ट, कमलेश्वर कंसवाल, रामकुमार कठैत, अजीत नेगी, अजय बिष्ट, जसपाल बिष्ट, प्रतप कंडारी, क्षेत्र पंचायत सदस्य जितेंद्र कठैत आदि हजारों की संख्या में तमाम प्रतिनिधियों और बासर बूढ़ा केदार की जनता ने कैंपेनिंग और समर्थन किया।


ताजा खबरें (Latest News)

Tehri: चमियाला शराब की दुकान पर तहसीलदार ने ग्राहक बनकर मार छापा।
Tehri: चमियाला शराब की दुकान पर तहसीलदार ने ग्राहक बनकर मार छापा। 29-09-2024 06:32 PM

दुकान पर सीसीटीवी कैमरा व बिलिंग मशीन मिली खराबघनसाली-नगर पंचयात चमियाला में अंग्रेजी शराब में ओवररेटिंग की शिकायत को लेकर बालगंगा नायब तहसीलदार ग्राहक बन कर दुकान में पौहंचे तो सेलसमेन ने 20 रुपये की ओवररेटि...